मथुरा नौहझील

हीरो एजेंसी पर पैसे मांगने के विवाद में, पुलिस से हाथापाई, वर्दी फाड़ी– नौहझील के कस्बा बाजना में हीरो एजेंसी पर बाइक सही कराने आए युवकों ने पैसे मांगने पर एजेंसी मालिक के लड़के से मारपीट करते हुए जेब में रखे नगद 52 हज़ार रुपये नगदी लूट ली और भागने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब युवकों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने दबंगई दिखाते हुए पुलिस पर हमला बोल दिया युवकों ने बाजना चौकी पर तैनात सिपाही राकेश बाबू के साथ मारपीट करते हुए वर्दी को फाड़ दिया।

पुलिस के साथ मारपीट की सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने मौके से आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया। वहीं एक युवक भागने में सफल रहा। हीरो एजेंसी संचालक विजय अग्रवाल ने बताया कि सादिकपुर 89 दबंगों ने एजेंसी पर आकर बाइक मरम्मत कराई इसके बाद युवकों से पैसे मांगे तो आपको पूरा कर मारपीट करते हुए जेब में रखे 52 हजार रुपया को लूटकर भागने लगे। तत्काल इलाका पुलिस को सूचना दी गई। काफी देर से पहुंची पुलिस ने जब युवकों से पूछताछ की तो युवकों ने मारपीट शुरू कर दी। जिसमें बाजना चौकी के सिपाही राकेश बाबू की वर्दी फट सूचना पाकर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया वहीं एक युवक भागने में सफल रहा।

एसपी देहात श्रीश चंद्र ने बताया कि पकड़े गए, प्रवेश पुत्र महिपाल, महिपाल पुत्र जवाहर सिंह, सोहन वीर पुत्र देशराज सिंह, निर्देश पुत्र महिपाल सिंह, पिंटू पुत्र जगतपाल सिंह, देशराज पुत्र जवाहर सिंह, आकाश पुत्र निर्देश को हिरासत में लेकर विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.